जेल गए नवजोत सिंह सिद्धू , क्या क्या मिलेगा उन्हें जेल में ?

0
63

24घंटाला लाइव संवाददाता / 21 मई 2022 : आखिरकार न्यायालय का सम्मान करते हुए पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष तथा पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को कल शुक्रवार 20 मई को पटियाला कोर्ट में खुद को सरेंडर करना पड़ा ।

Add : Halisahar Municipality

पूर्व भारतीय हरफनमौला क्रिकेटर सिद्धू को करीब 34 साल पुराने मामले में एक वर्ष की सजा सुनाई गई है । हालांकि, उनके एडवोकेट ने सरेंडर हेतु कम से कम एक सप्ताह समय समय देने की अर्जी लगाई थी जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया । इसके बाद ही सिद्धू को जेल जाना ही पड़ा ।

Mahavir Computer

जानकारी के अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू यानी पटियाला जेल के कैदी नं 241383 के जीवन व देश के प्रति सेवा के मद्देनजर इन्हे जेल में एक अलमारी, बेड, कंबल, मच्छरदानी, मेज, कुर्सी, दो दो चादर व सिरहाने का कवर, एक जोड़ी पगड़ी, 2 जोड़े कुर्ते पजामे, तीन अंडरवियर और बनियान, दो टॉवल के साथ एक जोड़ी जुती तथा कॉपी पेन भी मुहैया कराया जायेगा ।

Add : Bright Coaching

इस घटना के बाद से काफी निराशा का माहौल है उनके चाहने वालों में । कोई कोई इसे राजनीति से प्रेरित भी बता रहे हैं । हालांकि देश के सच्चे नागरिक होने के नाते सिद्धू न्यायालय के आदेश का सम्मान कर रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here