भाटपाड़ा में तू मन्नू तो मैं भी अभिमन्यु

0
23

२४ घंटा लाइव संवाददाता / राजीव गुप्ता / ३० जुलाई : जहां राज्य राजनीति में एक बड़ी उथल पुथल का नजारा है, वहीं भाटपाड़ा भी नहीं है पिछे । एक ओर पौरसभा के उप प्रधान का नाम पार्थ चटर्जी के मामले में कई बार लिया जा चुका है तो दूसरी ओर टेंडर को लेकर कई झमेलों में पार्षदों का नाम आ रहा है ।

गौरतलब है की पार्टी के आला नेता ममता व अभिषेक बनर्जी दोनों ने बयान दे दिया हो की पार्टी के पदाधिकारियों को ठेकेदारी वगैरह से दूर रहना होगा ।

Advertisement

यहां तक की इसी टेंडर विवाद के कारण पिछले महीने के बोर्ड मीटिंग में झड़प भी हुई और तो और इसी महीने एक हत्या भी हो चुकी है ।

Add : Keshri Light House

बावजूद इसके देखा जा रहा है की पार्टी कोई कदम उठाने से बच रहीं है, जबकि भाटपाड़ा में ठेकेदारी को लेकर समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है ।

Add

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पिछले २७ जुलाई को पुनः पौरसभा के भीतर पार्टी के एक पार्षद जो की सोमनाथ गुट के बताए जा रहे हैं व एक युवा नेता जो की अर्जुन सिंह के खेमे से है, के बीच ठेकेदारी को लेकर काफी बहसा बहसी हुई । मामला यहां तक पहुंचा की पार्षद ने युवा नेता को जान से मारने तक की धमकी दे डाली

इस ऐवज में युवा नेता द्वारा स्थानीय थाने से लेकर कमिश्नर तक को लिखित शिकायत दी गई है एवं इसकी जानकारी मेल के माध्यम से अभिषेक बनर्जी को भी भेजी गई है ।

Add : Halisahar Municipality

अंदाज लगाया जा रहा है की इससे तब तक कुछ होने वाला नहीं है, जब तक कोई बड़ा हादसा ना हो जाए ।

Black Harbour Add

यहां के पार्टी कर्मियों का कहना है की हम लोग सालों साल पार्टी के लिए मेहनत किए, जनता की सेवा किए, पार्टी का झंडा उठाए, मार खाए लेकिन बड़े नेताओं के जी हजूरी करने वाले लोगों को लाकर पार्षद बना दिया जा रहा है तथा वो लोग खुद ही अपने भाई बंधु के नाम से टेंडर भी निकलवा ले रहे हैं और हम लोग मुकदर्शक बने रहेंगे ? क्या यही नीति और निर्देश है पार्टी का ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here