युवा शक्ति संगम का नेत्र जांच शिविर

0
68

24 घंटा लाइव संवाददाता / कोलकाता / 26 मार्च 2022 : 

लगातार समाज के हित में कार्य किए जा रही हैं “युवा शक्ति संगम” का एक और कदम सामाज के लिए । देखा जाय तो हमारे सभी ज्ञानेंद्रियों की अपनी महत्ता व आवश्यकता है। हालांकि देखा जाए तो आंख या इसकी रोशनी हमारे अन्य अंगों से कहीं ज्यादा सूक्ष्म है ।

Add : Bright Coaching

आज के दौर में नेत्र सम्बन्धी रोगियों की संख्या में काफी इजाफा हो रहा है साथ ही आर्थिक तंगी के कारण काफी ऐसे लोग हैं जो आंखों का समुचित इलाज तक करवाने में असमर्थ हैं । लिहाजा कभी कभी इस कारण उन्हें अपनी आंखों की रोशनी गंवानी तक पड़ती है।

ऐसे ही जरूरतमंद लोगों के लिए आज हर संभव कोशिश कर रही है “युवा शक्ति संगम” (कोलकाता) । इसी क्रम में बड़ाबाजार के रूप चंद्र रॉय स्ट्रीट में इस शनिवार यानी 26 मार्च को एक विशेष शिविर के माध्यम से निःशुल्क नेत्र जांच शिविर, चस्मा वितरण एव मोतियाबिंद ऑपरेशन करवाने का कार्यक्रम रखा गया ।

Adv : Starling International School

जिसमे कोलकाता नगर निगम के पार्षद महेश शर्मा एवं समाजसेवी ओमप्रकाश पोद्दार उपस्थित होकर संस्था के इस कार्य की प्रशंसा की तथा सद्स्यों का मनोबल बढ़ाया ।

Add Crystal Inn

इस शिविर के सफल संचालन में संस्था के अध्यक्ष बिमल सिपानी, चेयरमैन अशोक सिंह, महासचिव लक्ष्मण सिंह, कोषाध्यक्ष सिद्धार्थ डागा के अलावा आलोक जैन, मुकेश अग्रवाल सहित अन्य सदस्यों की सक्रिय भूमिका रही, जबकि विशिस्ट समाजसेवी लक्ष्मीकांत तिवारी ने भी प्रशंसनीय भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here