राँची से गिरफ्तार अर्जुन सिंह के करीबी आदित्य सिंह ?

0
21

२४ घंटा लाइव संवाददाता / राजीव गुप्ता / बैरकपुर / १ अगस्त २०२२: पीछले २२ जुलाई से जगह जगह रुपए बरामद होने के वजह से चर्चा में हैं बंगाल की राजधानी । मानो जैसे कैश नगरी में बदल चुका है मायानगरी ।

राज्य के निष्कासित मंत्री पार्थ चटर्जी के करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों से भारी मात्रा मे पैसे बरामद होने के बाद रोज लोग अपनी नजर टीवी चैनलों या सोशल मीडिया पर बनाए रहते हैं, की किस पल कहां से कैश बरामद हो जाने की खबर आ जाए ।

Add : Keshri Light House

लगातार दो ठिकानों से भारी मात्रा में नगदी रुपए तथा अन्य सामान बरामद होने के बाद तीसरी जगह से भले खाली हाथ लौटना पड़ा ED को, लेकिन एकबार फिर हावड़ा से झारखंड के तीन कांग्रेसी विधायकों को नगदी के साथ पकड़े जाने की खबरों से पुनः बढ़ गया रोमांच । इरफान अंसारी, राजेश कश्यप व नमन विक्सेल कोंगारी नमक तीन विधायकों के पास से ४९ लाख रुपए नगद बरामद हुए हैं।

Add

पकड़े गए विधायकों से पूछ ताछ से मिले बयान में इन रुपयों के बारे में असंगति पाए गए, साथ ही उनके निशानदेही पर झारखंड के रांची पुलिस ने सेपेशल ब्रांच के इनपुट के आधार पर आदित्य सिंह नाम के व्यक्ति को शनिवार देर रात अर्गोरा इलाके से गिरफ्तार किया ।

Add : Halisahar Municipality

आदित्य सिंह से भी पूछ ताछ में कई रहस्यों का पता चलने का दावा कर रही पुलिस लेकिन आधिकारिक रूप से कुछ भी बताने से बच रही है ।

Advertisement

इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस सूत्रों के अनुसार झारखंड में सरकार गिरने की साजिस से इनके तार जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है, साथ ही एक अखबार में छपे खबर के अनुसार आदित्य सिंह बंगाल तृणमूल नेता तथा बैरकपुर सांसद अर्जुन सिंह के रिश्तेदार भी हैं ।

Add Crystal Inn

तृणमूल के ही कुछ नेताओं के अनुसार आदित्य सिंह और सांसद अर्जुन सिंह के बीच रिश्ते होने से साथ साथ कई व्यावसाईक साझेदारी भी है । लेकिन वास्तविकता जो सामने आ रही है की पकड़े गए आदित्य सिंह, अर्जुन सिंह के रिश्तेदार आदित्य सिंह नहीं बल्कि कोई अन्य व्यक्ति है

Black Harbour Add

हालांकि इस पूरे प्रकरण में सांसद अर्जुन सिंह के तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने तीनों विधायकों को निलंबित कर दिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here