क्या करेंगे जीतू साव ?

0
151

२४ घंटा लाइव संवादाता/ राजीव गुप्ता / २२ मई : 38 महीने बाद मजदूरों का कुनबा भाटपाड़ा में फिर से केंद्र बिंदु होगा मजदूर भवन । क्युकी सीधे ममता बैनर्जी को चैलेंज करके २०१९ में सांसद बने यहां के बेताज बादशाह अर्जुन सिंह ने भी आज घर वापसी कर ली है ।

Mahavir Computer

सभी को याद है को मंजर जब अर्जुन सिंह तृणमूल छोड़ कर भाजपा ज्वाइन किया था । उस समय भाजपा से धरमपाल गुप्ता तथा सीपीआईएम से जीतू (जितेंद्र) साव ने थामा था तृणमूल का दामन ।

Add : Bright Coaching

इन दोनो नेताओं को यह माना जाता था अर्जुन सिंह के खासे विरोधी । हालांकि इस कतार में सोमनाथ श्याम का भी नाम कुमार था ।

Add : Halisahar Municipality

हालांकि उस वक्त यहां की जनता के वोट से जीत कर खुद भी सांसद बने तथा अपने पुत्र पवन सिंह को विधायक बनाया ।

Add Panjabi Gharana

धरमपाल गुप्ता जो की इस वक्त इस दुनिया में नहीं रहे । अब बचे सोमनाथ व जीतू । सोमनाथ श्याम इस वक्त जगद्दल से विधायक हैं और इस वक्त अर्जुन सिंह के स्टाइल में चल रहे थे । जैसे की वे खुद ही विधायक हुए, उसके बाद अपने माता रेबा राहा को भाटपाड़ा पौरसभा का प्रधान बनवा दिया । जिससे यहां के पार्षदों में असंतोष पैदा हो गया, क्युकी अधिकतर पार्षद गोपाल राउत को प्रधान पद पर देखना चाहते थे । लेकिन पार्टी के व्हिप के वजह से किसी ने मुंह नही खोला । और तो और इन दिनों अर्जुन सिंह के कई नेताओं से बिलकुल छत्तीस का आंकड़ा था जिसमे सोमनाथ श्याम व सुबोध अधिकारी मुख्य थे ।

Add Crystal Inn

अब अर्जुन सिंह के पार्टी में वापस आ जाने से मानो एक बड़ा गुट जो की असंतोष चल रहे थे, सब कहीं ना कहीं काफी उत्साहित दिख रहे हैं ।

Black Harbour Add

रही बात जीतू साव की तो वे खुद भले ही अर्जुन सिंह से खफा थे परंतु कयास असंतुष्ट पार्षद के गुट में होने के वजह से शायद इसबार वे पार्टी नही बदलेंगे, ऐसा ही कहना है जीतू साव के समर्थकों का, यहां तक की जीतू साव के समर्थकों के तरफ से सांसद के घर वापसी पर एक स्वागत का बैनर भी पोस्ट किया गया है ।

अब आगे देखना है अपने खासे विरोधियों के साथ क्या संपर्क रहेगा सांसद का ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here