दो हिस्सो में बंटा भाटपाड़ा तृणमूल ? क्या अब अर्जुन बनाम सोमनाथ ?

0
146

२४ घंटा लाइव संवाददाता / राजीव गुप्ता / बैरकपुर / २५ मई २०२२ : अर्जुन सिंह को तृणमूल में घर वापसी किए २ दिन से ज्यादा समय हो गया, लेकिन अभी भी शायद इलाके में कई जगह उन्हें पसंद नही किया जा रहा

Add : Halisahar Municipality

इसमें मुख्य रूप से देखा जा रहा जगद्दल विधायक सोमनाथ श्याम को कहीं ना कहीं वो खुश दिखाई नही दे रहे हैं । ना ही अभी तक उनके द्वारा सांसद के स्वागत का कोई तस्वीर कहीं देखा गया ।

क्या ये है सोमनाथ श्याम का अर्जुन विरोधी सेना ?

वर्तमान परिस्थिति में सांसद को पसंद ना करने वाले सभी नेता सोमनाथ के साथ ही रहना उचित समझ रहे हैं ।

Add : Bright Coaching

अगर बात की जाए घर वापसी के दिन यानी रविबार को कैमक स्ट्रीट की भी तो अर्जुन सिंह का स्वागत करते सोमनाथ श्याम को छोड़ कर देखा गया था वहां उपस्थित सभी विधायकों को ।

कैमक स्ट्रीट में ज्वाइनिंग के दौरान

जबकि सोमनाथ श्याम ने अपने सोशल मीडिया पर केवल अभिषेक बनर्जी के साथ अपना फोटो अपलोड किया था । जिला ऑफिस में भी उनको काफी गंभीर किसी चिंता दुबे हुए देखा गया ।

जगह जगह चिंतित दिखाई दे रहे विधायक महोदय

हालांकि चिंता की बात लाज़मी है क्युकी जिस अर्जुन सिंह से पंगा लेने के कारण ही आज सोमनाथ श्याम की पार्टी में इतनी मर्यादा बढ़ी थी ।

Add Panjabi Gharana

वहीं सांसद अर्जुन सिंह के पार्टी में वापसी कर लेने से उनका कद कहीं छोटा पड़ गया तो ? वैसे देखा जाय तो अर्जुन सिंह तृणमूल के टिकट पर ही 4 बार विधायक बने थे तथा वर्तमान में सांसद भी हैं और भाजपा में राज्य स्तर के पदाधिकारी भी थे दूसरी ओर सोमनाथ की बात की जाए तो तृणमूल में वे 3 साल से ही हैं । इस तरह अर्जुन सिंह का पलड़ा काफी भारी ही है ।

सोमनाथ श्याम के समर्थक इस तरह के डाल रहे सोशल मीडिया में पोस्ट

अब जबकि अर्जुन सिंह का निवास स्थल ही है जगद्दल इलाके में होने के बाबजूद इस तरह यहां के विधायक का सांसद से दूरी रखना लोगों के मन में सवाल पैदा कर रहा है की आखिर ऐसा क्यों ? इससे कहीं भविष्य में फिर से अशांति की आशंका तो नहीं ?

Mahavir Computer

हालांकि सांसद ने साफ कर दिया है की अब बैरकपुर लोकसभा छेत्र में कोई फसाद होने नही देंगे ना ही कोई भ्रष्टाचारी को पनाह देंगे ।

Add Crystal Inn

साथ ही साथ अर्जुन सिंह ने यहां की जनता के मन को भांपते हुए गोपाल राउत को ही दे रहे हैं प्राथमिकता ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here