फिर X पर जितेंद्र तिवारी का बवाल – इसबार निशाने पर आसनसोल जिला अस्पताल।

0
46

24 घंटा लाइव संवाददाता / वसीम खान /आसनसोल/ 20 जून 2024 : फिर से सोशल मीडिया पर सक्रीय हुए भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी। अपने X हैंडल आसनसोल जिला अस्पताल का एक वीडियो पोस्ट कर के उन्होंने गंभीर आरोप लगाया है ।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा “यह वो  आसनसोल नहीं है, जिसका हमने सपना देखा था। वीडियो के बारे में उन्होंने जनकारी दी की आसनसोल जिला अस्पताल जहां पर सरकार द्वारा निशुल्क इलाज किया जाता है,

लेकिन आज लोगों के लिए चिंता और शर्म की बात है की आसनसोल रेलपार बाबू तालाब इलाके से मोहम्मद फैयाज नामक एक व्यक्ति अपने टोटो से एक गंभीर मरीज को अस्पताल लाता है लेकिन गेट पर उसे रोक दिय जाता है और इस मरीज के गंभीर अवस्था को देखने के बाबजूद जबरन उससे 20 रू का टिकट कटवा कर ही अंदर जाने दिया गया।

फैयाज के अनुसार मरीज के नाक से खून बह रहा था, उसकी हालत भी बेहद खराब थी। उसे बताया गया कि अस्पताल में इस तरह से टिकट कटने के लिए टेंडर निकला गया है। इसके बाद मोहम्मद फैयाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया।

जिसमे उन्होंने इस टिकट व्यबस्था पर सवाल उठाए। टोटो चालक  फैयाज अनुसर वह पिछले 12 – 15 सालों से इस अस्पताल में मरीजों को लाते रहे हैं, लेकिन ऐसा  कभी भी नहीं हुआ। साथ ही उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से आग्रह किया है की इस मामले को गंभीरता से देखा जाए।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here