भाटपाड़ा 13 नं वार्ड में अर्जुन सिंह ने क्या ये सही किया ?

0
129

२४घंटा लाइव संवाददाता / राजीव गुप्ता / बैरकपुर / २४मई : तृणमूल में घर वापसी के बाद लगातार सम्मानित किए जा रहे हैं सांसद अर्जुन सिंह ।

Mahavir Computer

हालांकि अर्जुन सिंह शक्सियत ही ऐसे हैं की जहां से चलना शुरू करें भिड़ उनके पीछे खुद चली आती है । किसी भी जगह रहें लड़ाई पुरजोर करते हैं ।

अर्जुन सिंह को सुनने उमड़ी लोगों की भीड़

इसी क्रम में आज २४ मई को भाटपाड़ा के १३ नं वार्ड में धर्मेंद्र सिंह के अगुआई में स्वागत समारोह का आयोजन था ।

Add : Halisahar Municipality

मंच पर उपस्थित थे खुद धारू सिंह, सोहन चौधरी, गोपाल राउत जैसे दिग्गज नेता । लोगों की खचा खच भिड़ देख जरूर फूले नहीं समा रहे थे सांसद । लेकिन कार्यक्रम के अंतिम समय में जो नजारा दिखा, वो सभ्य समाज को शायद ही मंजूर हो

सरेआम मंच पर बच्चे को भी पार्टी का झंडा पकड़ाते सांसद

हुआ यूं कि एक बच्चे ने सासंद को माला पहनाने की इच्छा जाहिर की । अतः उसे मंच पर बलाया गया और सांसद ने भी बच्चे के इच्छा को सम्मान दिया । लेकिन इसके बाद देखा गया सांसद द्वारा किसी को तृणमूल में ज्वाइन करते वक्त इस छोटे से बच्चे को भी तृणमूल कांग्रेस के उस झंडे को पकड़ते हुए । दर असल जिस उम्र में बच्चे के हाथों में कलम किताब पकड़ना चाहिए उस जगह अगर वो मासूम किसी भी राजनैतिक पार्टी के झंडे को सरेआम पकड़ता है तो इससे समाज में क्या संदेश जाएगा ?

Add : Bright Coaching

 

क्या अब राजनेता लोग बच्चों को भी राजनैतिक मंच पर इस्तेमाल करेंगे ?

Add Panjabi Gharana

परंतु उम्मीद की जाती है की उस बच्चे को केवल माला पहनने के लिए ही मंच पर बुलाया गया था और शायद वो बच्चा अनजाने में मंच पर हो रहे ज्वाइनिंग के बीच आ गया और गलती से झंडा पकड़ लिया हो । अब वास्तविकता क्या है ये तो आयोजक या फिर सांसद खुद बता सकते हैं ।

Advertisement

लेकिन बाबजूद इसके सांसद या पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को अभाविष्य में इसका विशेष ध्यान रखना चाहिए । क्युकी बच्चे को पार्टी के झंडा पकड़ना कहीं ना कहीं समाज में एक नकारात्मक संदेश पहुंचा सकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here