राष्ट्रीय खेल (वॉलीबॉल) में बंगाल रनर अप – हुगली की सुषमा को भी रजत पदक ।

0
177

२४ घंटा लाइव संवाददाता / प्रीतीश चंद्र साहू / हुगली / १३ अक्टूबर २०२२: गुजरात के भावनगर में अयोजित हुए 36 वें राष्ट्रीय खेल (वॉलीबॉल) में बंगाल बनी फाइनल में रनर अप ।

Add : Baba Biriyani

पिछले 8 अक्टूबर से शुरू हुए इस खेल प्रतियोगिता में पश्चिम बंगाल के अलावा तमिलनाडु, केरला, गुजरात राजस्थान, हिमाचल प्रदेश तथा चंडीगढ़ की टीमों ने क्वालीफाई किया था ।

जबकि फाइनल में बंगाल की टीम का सामना हुआ केरला के साथ । इस मैच में केरला ने बंगाल को 25/22, 36/34 तथा 25/19 से मात दिया ।

Add : Keshri Light House

बंगाल के टीम को रजत पदक हासिल हुआ । इस प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचने पर काफी उत्साह में थे हुगली वासी । क्योंकि इस टीम में शामिल थी हुगली की बेटी सुषमा साव ।

Black Harbour Add

चापदानी पौरसभा के 11 नं वार्ड के निवासी तथा अंगस जूट मिल के कर्मचारी दिनेश कुमार साव की बेटी सुषमा को उसके प्रदर्शन के लिए टीम में खेलने का मौका मिला था । उसके इस सफलता के काफी उत्साहित थी उसकी मां आशा साव काफी खुश थी ।

Advertisement

बारासात Adamas University में प्रथम वर्ष की छात्रा सुषमा पिछले 3 वर्षों से “UAC Bhadreshwar” में वॉलीबॉल की प्रशिक्षण प्राप्त किया है । सुषमा के प्रदर्शन पर उसके कोच पार्थ दास, देबोप्रिया सुर तथा प्रदीप सर ने काफी संतोष व्यक्त किया ।

माली हालत सही नही होने के बाबजूद खेल के प्रति उसका लगाव कुछ ज्यादा ही रहा है ।

2 कमरे वाले टाली के घर में रहने वाले इस परिवार को ही नहीं आस पास के लोगों को भी काफी उम्मीदें हैं अपनी बेटी से । सुषमा अपने परिवार की दो बहनों में छोटी है, लेकिन उसके सपने बहुत बड़े हैं ।

Add : B Das & Son’s

कल रात वो रजत पदक लेकर गुजरात से अपने घर के लिए रवाना हुई ।

Naihati Mother’s Lap

24 घंटा लाइव परिवार के ओर से भी सुषमा को उसके उज्ज्वल भविष्य के ओर बढ़ने की अनेकों शुभकामनाएं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here