सनसनी : फिर एक मौत भाटपाड़ा में

0
562

24 घंटा लाइव संवाददाता/30 अगस्त 2020: फिर एक बार दहला भाटपाड़ा । भाटपारा पौरसभा के 16 नंबर वार्ड एवं जगदल थाना इलाके के गली नंबर 5 में एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया। खबर के अनुसार कल रात लगभग 10:30 से 10:45 के बीच, मुहर्रम की तैयारियों में लगे मुस्लिम समाज के कुछ युवकों पर अचानक गोली चलाई गई। जिसमें रुस्तम वक़ार के पुत्र 14 वर्षीय अब्दुल वक़ार को गोली लगी।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोली सीधे युवक के सिर को छल्ली करते हुए निकल गई, तथा खून से लथपथ व गंभीर रूप से घायल अब्दुल को फौरन गोलघर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, बताया जाता है कि इस घटना के तुरंत बाद ही मौका-ए-वारदात पर कई बाहरी लोगों को देखा गया एवं इलाके के उत्तेजित लोगों ने उन अनजान युवकों पर हमला बोल दिया। जिसमें एक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है एवं अन्य 1 को शक की बिनाह पर पुलिस अपने कब्जे में ले गई है। घटना जगदल थाने के काफी नजदीग की है।

Advertisement (CALL 6290656551)

सुनने में यह भी आ रहा है कि मौके से तीन अज्ञात बाइक भी बरामद हुए हैं, पर उन बाइकों का फिलहाल कोई अता पता नहीं है।
लगातार घट रहे इस तरह की घटनाओं से यह प्रतीत होता है कि, भाटपाड़ा-जगतदल इलाके की स्थिति दिन पर दिन बद से बदतर होती जा रही है। इलाके के लोग खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। कब, कहां, किस कारण और किस पर जानलेवा हमला हो जाए इसकी कोई गारंटी नहीं।
इतना ही नहीं, जिस तरह जमील अख्तर के दर्दनाक वारदात के एकदम अंतिम क्षण में आश्चर्यजनक रूप से भाटपाड़ा तृणमूल के चेयरमैन धर्मपाल गुप्ता का नाम जोड़ दिया गया, इससे इलाके के कई राजनीतिक नेताओं की भी नींद हराम कर रख दिया है।

Advertisement

देखा जाए तो 1 सप्ताह के भीतर यह तीसरी बड़ी घटना एवं दूसरी मौत की घटना घटी है
हालांकि प्रशासन घटने की जांच में जुट गई है तथा उम्मीद जताई जा रही है जल्द ही दोषियों की पहचान कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here