जी स्टूडियो द्वारा जारी हुआ बहू प्रत्यिक्षित फिल्म गदर 2 का ट्रेलर

0
250

24घंटा लाइव न्यूज डेस्क / मुंबई / 26 जुलाई 2023: समय नजदीक है लंबे इंतजार के खत्म होने का । क्योंकि Zee स्टूडियोज द्वारा पेश किया गया साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर 2 का रोमांचक ट्रेलर,

लॉन्च हुआ Gadar 2 का ट्रेलर

जहां महान तारा सिंह लौटता है अपने दुश्मनों को हराने के साथ साथ देश और परिवार के सम्मान की रक्षा करने के लिए !

Gadar 2 में फिर दिखेगा तारा सिंह का जलवा

इस ट्रेलर में तारा सिंह को दिखाया गया है उनके जबरदस्त और एक्शन से भरपूर अवतार में, जो वर्ष की सबसे प्रतीक्षित विरासत-सीक्वल होने का वादा करता है।

Add : Gita Construction

इस फिल्म का ट्रेलर कारगिल विजय दिवस के मौके पर एक भव्य कार्यक्रम के बीच लॉन्च किया गया था।

कारगिल विजय दिवस पर टेलर का हुआ रिलीज

जिसमें शामिल हुए थे अनिल शर्मा, सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, शारिक पटेल, सिमरत कौर, मिथुन, अलका याग्निक, जुबिन नौटियाल और आदित्य नारायण तथा फिल्म से जुड़े और अन्य लोग ।

Add : Universal School

यानी दर्शक अपने आप को फिर एक बार रोमांचक अनुभव के लिए तैयार रखें क्योंकि ये ट्रेलर तारा सिंह और सकीना की विरासत की विस्मयकारी निरंतरता को चित्रित करता है, जो 1971 के अशांत ‘क्रश इंडिया मूवमेंट’ के बीच सेट होती है।

Add : SHILPA’S

शक्तिशाली संवादों, सैन्य टैंकरों, ट्रकों और हाई-ऑक्टेन एक्शन के साथ प्रतिष्ठित हैंडपंप. और तो और ट्रेलर “मैं निकला गड्डी लेके” की भावना को भी जीवित रखता है।

Add : Ganesh Seth

इसी लिए मनमोहक एक्शन दृश्यों, असाधारण कलाकारों के शानदार प्रदर्शन और आत्मा को झकझोर देने वाले संगीत के साथ एड्रेनालाईन-पंपिंग साहसिक कार्य के लिए तैयार हो जाइए।

Add : R Chandra Jrs

इस दौरान ”गदर: एक प्रेम कथा फिल्म पर प्रशंसकों के अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए सनी देओल ने कहा “मैं आश्वासन देता हूं कि गदर 2, आशानुपुर दोगुना एक्शन, इमोशन और मनोरंजन प्रदान करेगा।”

एक्शन व इमोशन के साथ हैंड पंप व ट्रक का दिखेगा जलवा

फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया ”हम एक ऐसी कहानी को वापस लाने को उत्साहित हैं जो देशभक्ति, गहन कार्रवाई, एक हृदयस्पर्शी पिता-पुत्र बंधन और एक प्रेम कहानी का प्रतीक होने के साथ सभी सीमाओं को पार करती हो।”

Add : Lokenath

ज़ी स्टूडियोज़ के COB, शारिक पटेल के अनुसार, ”भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक के साथ जुड़ना गर्व की बात है। गदर जनता के लिए एक भावना है और दो दशकों से अधिक समय से प्रेम और देशभक्ति का प्रतीक रहा है।

Add : Keshri Light House

गदर 2 में गदर: एक प्रेम कथा के सभी तत्वों को सावधानीपूर्वक संरक्षित किया है ताकि मूल फिल्म के आकर्षण और सार को बनाए रखा जा सके ।

Add : Ambedkar Public School

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, अनिल शर्मा प्रोडक्शंस और MM मूवीज़ द्वारा निर्मित फिल्म है।

सेट पर मौजूद Gadar 2 कि पूरी टीम दिखी उत्साहित 

जिसमें सनी देओल के साथ-साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा ने अहम भूमिका निभाई है।

11 अगस्त तक के लिए बैठिए दिल थाम के

जानकारी के अनुसार यह रोमांचक फिल्म 11 अगस्त 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। तो एक तैयार हो जाइए और एक असाधारण सिनेमाई यात्रा के लिए जो भारतीय सिनेमा में भावनाओं और कहानी कहने की शक्ति का प्रतीक है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here