आखिर क्या है भाटपाड़ा में तिरंगे से छेड़छाड़ की असली कहानी ?

0
151

24घंटा लाइव संवाददाता/ राजीव गुप्ता/ बैरकपुर/ 28 जुलाई 2023: पुलिस कमीशनर के तौर पर आलोक राजोरिया के ज़िम्मेदारी संभालने के बाद से पहले की तुलना में काफी बदलाव आया है बैरकपुर शिल्पांचल में।

Add : Ganesh Seth

बरकरार है शांति तथा कानून व्यवस्था। लेकिन रह रह कर इसमें भी जैसे सेंध लगाने का किया जा रहा है प्रयास । व्याप्त है मुहर्रम की तैयारीयां ।

Add : Subham Medica

इलाके इलाके में एक ओर प्रशासन के तरफ से नजरदारी राखी जा रही है, साथ ही शासक दल के लोग भी जगह जगह जाकर जायजा ले रहे हैं तैयारियों का ताकि शांतिपूर्ण रूप से मनाया जा सके मुहर्रम ।

Add : R Chandra Jrs

आज नवमी है तथा कल यानी शनिवार 29 जुलाई को मनाया जाएगा मूल परब । लेकिन इसके पहले ही आज शुक्रवार को सुबह नैहटी स्टेसन में दो गुटों के आपस में भिड़ जाने से कई लोग गंभीर रुप से घायल हुए

Add : Krishna Traders

दूसरे ओर भाटपाड़ा रेल ब्रिज पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ छेड़छाड़ तथा अपमान की शिकायत तूल पकड़ते जा रही है । आरोप के अनुसार कल बुधवार को इस ब्रिज के ऊपर एक तिरंगा लहराया हुआ दिखाई दिया जिसमे “अशोक चक्र” की जगह इस्लामिक “चांद तारा” लगाया गया था

Add : Universal School

इसके सोशल मीडिया में वायरल होते ही हड़कंप मच जाती है । हालांकि आज हमारे संवादाता ने जाकर खुद से देखने की कोशिश करने पर वहां ऐसा कुछ पाया नहीं गया ।

Add : Keshri Light House

जबकि कुछ लोगों का कहना है की उन्होंने अपने आंखों से ये देखा है तथा बाद में इसे हटा दिया गया । अब ये हमारे द्वारा पुष्टि करना संभव तो नहीं की इसकी सच्चाई क्या है ।

Add : Gita Construction

लेकिन अगर ऐसा किया भी गया हो तो समय रहते शायद उठा लिया गया हो कदम । कहीं यहां शांति का वातावरण भंग हो, इससे पहले उसे हटा दिया गया है शायद । इस बाबत कई लोगों ने यह कहा कि इस झंडे को उन्होंने खुद लगा हुआ देखा था तो कुछ लोग वीडियो बनाने का दावा कर रहे  हैं

Add : NICE PARK

हम ऐसे किसी भी दावे की पुष्टि नहीं करते हैं। ना ही ऐसा करने का कोई अधिकार किसी के पास है या नहीं । इसकी वैधानिकता के विषय में कई तरह के तर्क भी हो सकते हों । लेकिन कोई देशप्रेमी अपने देश के आन बान शान अपने तिरंगे से छेड़ छाड़ को शायद ही बर्दाश्त कर पाए ।

Add : Lokenath

कई लोगों का यहां तक कहना है की इसी तरह के कार्यों से पुनः भाटपाड़ा समेत आसपास के इलाकों को अशांत करने की शाजिस रची जा रही है।

अतः प्रशासन से मांग की जा रही है की इस घटने व इसकी वैधानिकता की जांच होनी चाहिए तथा दोषियों पाए जाने पर उसे उचित सजा भी मिलनी चाहिए, ताकि और कोई अप्रिय घटना से बचा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here