किस ओर तृणमूल की उम्मीदवारी का रुझान ?

0
176

24घंटालाइव संवाददाता / राजीव गुप्ता / बैरकपुर / 8 फरवरी : नगरपालिका के चूनाव के घोषणा के बाद से बैरकपुर शिल्पांचल मे TMC के उम्मीदवारी में देखा गया मतभेद । पार्टी द्वारा ज़ारी किया गया तालिका से काफी जगह नाखुश दिखे TMC कार्यकर्ता । जिसको लेकर देखा गया विरोध प्रदर्शन तो कही पाथावरोध ।

Add Panjabi Gharana

इसी विरोध का ज्यादातर असर दिखा कांचरापारा, हालिसहर व भाटपाड़ा में । आज ८ फरवरी कोTMC के अधिकतर उम्मीदवारों द्वारा दिया जा रहा है हलफनामा ।

Add Crystal Inn

इन सब के बावजूद भाटपाड़ा मे अभी तक है अस्पष्ट हैं परिस्थित और हो भी क्यों ना क्योंकि पार्टी महा सचिव जैसे आला नेताओ द्वारा बयान आता है की जो तालिका ज़ारी की गई है इसमें कोई परिवर्तन नहीं होगा, बावजूद इसके कई नगर पालिकाओं में देखी गई तालिका मे बदलाव लेकिन अभी भी भटपाड़ा मे कहीं न कहीं जारी है असंतोष ।

Adv : Starling International School

कोई पार्टी नेता पर सीधे लगा रहे आरोप तो कोई निर्दलीय लड़ने की भी कर रहे तैयारियां ।

Naihati Mother’s Lap

कुछ भी हो ऐसी परिस्थियो मे कही न कही खामियाजा भुगतना पर सकता है TMC को । आज ८ तारीख को भी सुनाने मे आ रहा है की पुनः किया गया है फेरबदल ।

नए सूची के अनुसार

वार्ड न: १३ से ललन चौधरी को हटाकर वहां नसीर खान को, 5 n: से अमित साव को हटाकर अमित गुप्ता को, 9 न: से शकुंतला गुप्ता के बदले ज्योति पांडे को बनाया गया तृणमूल उम्मीदवार तो वहीं 10 न: से सुप्रतिम बिस्वास के जगह अब नए उम्मीदवार होंगे सत्येन राय ।

Advr : Gopal Raut

हालाकि बास्ताविक स्थिति नॉमिनेशन जमा होने के बाद ही होगी साफ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here