पटना से लापता गृहबधु ।

0
182

24घंटा लाइव संबादाता / पटना / 30 अक्टूबर : महिला सुरक्षा से लेकर नारी सम्मान के बारे में बात करने वाले इस देश में आज भी जिंदा हैं इनपर अत्याचार करने वाले लोग । नारी पूजा करने वाले इस समाज मेंं कहीं शारीरिक उत्पीड़न, कभी पारिवारिक कलह या मानसिक उत्पीड़न तो कभी आर्थिक तंगी से महिलाओं का जीवन बन रह है नर्क ।

रोजाना देश के हर कोने में कहीं न कहीं ऐसे सैकड़ों आरोप दर्ज हो रहे हैं । कई मामलों में पीड़ित या उनके परिवार वाले खुशकिस्मत होते हैं, क्योंकि प्रशासन की तत्परतापरिव मामले को तुरंत सुलझा लिया जाता है पर अधिकतर मामलों में ऐसा नहीं हो पाता ।

Black Harbour Add

आज हम बात कर रहे हैं कांकीनाड़ा की एक बेटी की ।

20 वर्षीय मोनी वर्मा, जिसकी शादी पटना के लीरिया नमक गांव में अजीत वर्मा नमक युवक से पिछले साल ही हुई थी । जानकारी के अनुसार निम्नवर्गीय परिवार से ताल्लुकात रखने वाले अजीत वर्मा पेशे से स्वर्ण आभूषण निर्माता हैं ।

वहीं अन्य स्त्रियों की तरह मोनी भी अपने मायके में हमेशा संपर्क में रहती थी । लेकिन 27 अक्टूबर को दोपहर से अचानक मोनी से संपर्क नहीं हो सका । बाद में पता चला की वो अपने ससुराल से पिछले अचानक लापता है ।

Add Panjabi Gharana

घटना के तुरंत बाद ही परिवार वाले पहुंचते हैं पटना, परंतु अभी भी मोनिका कुछ सुराग नहीं लग सका है ।

Advertisement 8240054075

परिवार वालों का आरोप है की पिछले साल ही मोनी की पटना में शादी हुई थी । पति को शराब की लत है तथा ससुराल वाले भी काफी तंग करते रहते हैं ।

Add Crystal Inn

उनका मानना है की कहीं न कहीं इन्ही सब वजह से मोनी ससुराल से अचानक लापता हो गई ।

Adv : LOKENATH BANQUET

उसके ससुराल कुछ भी कहने से बच रहे हैं, जानकारी के अनुसार मोनी अंतिम बार पटना में 27 अक्टूबर को स्टेसन के आसपास रात 12 बजे काले रंग के सूट में देखी गई थी ।

Advertisement

अतः अगर इसे कहीं भी देखने पर उनके परिवार वालों को 9137104168 इस नं पर जानकारी दिया जा सकता हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here