पवन ने उड़ाया पार्टी का होश – अंतरकलह का डर या सत्रु ने किया “खामोश”?

0
212

२४ घंटा लाइव संवादाता/ रवि सिंह/ ३ मार्च २०२४: कल शनिवार शाम को ही देश भर की १९५ सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा से लगा की लोकसभा चुनाव को लेकर काफी ते जी से तैयारी कर रखी है भाजपा ने ।

Standard Glass House

लेकिन २४ घंटे बीतने के पहले ही दो प्रत्याशियों के पीछे हट जाने से साबित हुआ की अभी कुछ फैसलों में शायद जल्दबाजी कर दिया है पार्टी आला कमान ने ।

ज्ञात हो की बंगाल के आसनसोल से पवन सिंह तथा गुजरात के मेहसाणा सीट से नितिन पटेल को बनाया गया था उमीदवार। लेकिन आज रविवार को इन दोनो ने अपने अपने प्राप्त सीट से लड़ने से साफ इनकार कर दिया है।

देश भर में भले ही जीत के प्रति काफी आश्वस्त है भारतीय जनता पार्टी। लेकिन इस घटना ने पार्टी को सोंचने पर कर दिया है मजबूर ।

लेकिन बात करें पवन सिंह की तो कहीं ना कहीं उनके साथ हो रहे वाकए को शादी की लड्डू से तुलना की जा रही है । जो खाए पछताए, ना खाए वो ललचाए ।

तभी तो टिकट के लिए BJP से नाराज चल रहे पवन सिंह ने बंगाल के हिंदी बहुल क्षेत्र आसनसोल से टिकट की घोषणा के बाद काफी उत्साहित तो दिखे लेकिन सुबह होते ही सभी को चौका दिया उनके ट्वीट ने ।

उन्होंने पार्टी को धन्यवाद दिया लेकिन निजी कारणों का हवाला देते हुए आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया । उनके इस फैसले को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Add : Ganesh Seth

कहीं माना ये जा रहा है की आसनसोल शिल्पांचल में बीजेपी के कद्दावर नेता जितेंद्र तिवारी की अच्छी पकड़ तथा संगठन के साथ साथ टिकट के लिए उनके भी दावेदारी को भांप लिया ।

Add : Gita Construction

ऐसे में इस सीट से जितेन्द्र तिवारी को टिकट न मिलना शायद हजम ना हो उनके समर्थको को । साथ ही शनिवार रात से ही पवन को बाहरी प्रत्याशी के अलावा उनके कुछ पुराने गानों के लिए बंगाली विरोधी होने का भी प्रचार शुरू हो चुका था ।

Add : R Chandra Jrs

संविधान के अनुसार देश के किसी भी कोने का कोई भी नागरिक किसी भी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकता है । लेकिन वर्तमान में बंगाल में जब बंगाली बिहारी वाली बहस छिड़ी हो, ऐसे में खुद को यहां से दूर रखना ही उचित समझा बिहार आरां के रहने वाले इस भोजपूरी कलाकार ने।

Add : Subham Medica

कलाकार होने के नाते सत्रुघ्न सिन्हा का काफी सम्मान करते हुए इस सीट से नहीं लड़ने का फैसला किया है।

अब देखना है की आखिर क्या फैसला करती है पार्टी ।कौन होगा मैदान में इस सीट से । पवन सिंह, जितेन्द्र तिवारी या फिर कोई और ।

Add : Universal School

पार्टी के कुछ नेता यह भी बता रहे हैं की इस मामले को स्वयं भाजपा नेता तथा देश के गृहमंत्री अमित शाह देख रहे हैं। आहार उनकी मानें तो जल्द ही आ सकती है कोई अच्छी खबर ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here